Innergy Help Center | About Innergy App

इनर्जी क्या है? ऐप के पीछे कौन लोग हैं और कैसे पता चलेगा कि यहाँ दी जाने वाली जानकारी विश्वसनीय है?

इनर्जी एक सम्पूर्ण स्वास्थ्य के लिए ऐप है जो की कस्टमईज़ड एक्स्पर्ट गाइडेन्स देता है, जिसका उद्देश्य है आपको एक स्वस्थ और संतुष्ट जीवन जीने में मदद करना। इसमें वीडियो, सेल्फ़ हेल्प के एपिसोड, एक्स्पर्ट टिप्स और युक्तियाँ, वर्कआउट वीडियो, रेसिपी और बहुत कुछ शामिल हैं। आप इसका उपयोग अपनी ऊर्जा बढ़ाने, तनाव से लड़ने, बेहतर खाने, आत्म-विश्वास बढ़ाने, फिटनेस को सुधारने, रिश्तों को बेहतर बनाने, आरामदायक नींद प्राप्त करने और कई बेहतर चीजें करने के लिए कर सकते हैं!
इनर्जी को इन्स्टिटूट ओफ़ मेडिटेशन एंड इनर हारमनी (IMIH) द्वारा बनाया गया है।
हम स्वास्थ्य और कल्याण, मेडिटेशन और सामंजस्यपूर्ण जीवन पर ध्यान देने वाले लोगों का एक वैश्विक, नॉन प्रॉफ़िट संगठन हैं। हमारे संस्थापक, रीसर्च टीम और बोर्ड ओफ़ डिरेक्टर् विभिन्न उद्योगों और पृष्ठभूमि से आते हैं और सभी दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाने और लोगों को बेहतर जीवन जीने में मदद करने की इच्छा से एकजुट हैं।
हम सभी को यह प्रेरित करता है कि हम अपने अध्ययन के सिद्धांतों के सकारात्मक प्रभावों को आप सब के साथ शेयर करें जो शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक, और आध्यात्मिक भलाइयों के लिए लाभदायक हो। हम यह भी मानते हैं कि जैसे-जैसे लोग अपने जीवन को बेहतर बनाना शुरू करते हैं, यह निरंतर व्यक्तिगत विकास तेजी से हो सकता है, जिससे हम हमारे आसपास के लोगों और सम्पूर्ण रूप से दुनिया में सकारात्मक तरंगें भेज सकते हैं। हम आशा करते हैं कि आप इस महत्वपूर्ण यात्रा में हमारे साथ जुड़ेंगे! और याद रखें, हम आपकी मदद के लिए हर कदम पर उपलब्ध हैं!