Innergy Help Center | Innergy Data Privacy

मेरा डेटा कितना सुरक्षित है?

आपके व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा हमारे लिए आवश्यक है। व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा में मदद करने के लिए इनर्जी मजबूत उद्योग मानकों और प्रथाओं को नियोजित करता है। डेटा को इन-ट्रांज़िट और एट-रेस्ट में एन्क्रिप्ट किया गया है।

आपकी व्यक्तिगत जानकारी केवल उन कर्मचारियों की एक सीमित संख्या के लिए ही सुलभ है, जिन्हें अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए पहुँच की आवश्यकता है। हम आपकी निजी जानकारी को केवल तभी एक्सेस/शेयर करते हैं जब हमारे पास आपकी विशिष्ट सहमति हो या कानून द्वारा आवश्यक हो।

इनर्जी आपके व्यक्तिगत डेटा को अनधिकृत पहुंच, विनाश, हानि, परिवर्तन, दुरुपयोग या प्रकटीकरण से बचाने में मदद करने के लिए तकनीकी, प्रशासनिक और भौतिक सुरक्षा उपायों को बनाए रखता है। ये उपाय आपकी जानकारी की संवेदनशीलता के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। हालांकि, कोई भी सुरक्षा सावधानियां या प्रणालियाँ पूरी तरह सुरक्षित नहीं हो सकती हैं। 
इसलिए हम इनर्जी में आपके द्वारा प्रदान की गई किसी भी जानकारी की सुरक्षा की गारंटी नहीं दे सकते हैं, और आप इसे अपने जोखिम पर करते हैं। हम यह गारंटी नहीं दे सकते हैं कि इस तरह की जानकारी को हमारे किसी भी भौतिक, तकनीकी या प्रबंधकीय सुरक्षा उपायों के उल्लंघन द्वारा एक्सेस, प्रकट, परिवर्तित या नष्ट नहीं किया जा सकता है।